Paschim Bangal chunav, Jan Media TV

Paschim Bangal chunav: गृह मंत्री अमित शाह झारग्राम से आज शुरू करेंगे खड़गपुर में अमित शाह का रोड शो, ममता बनर्जी पर कहा- दीदी जल्दी से ठीक हो जाएं

केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान के सम्मान में ‘बिरसा मुंडा सिद्धू यात्रा’ सोमवार को झारग्राम से शुरू करेंगे।

पश्चिम बंगाल और असम समेत देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव में भाजपा को मजबूती देने रविवार को असम पहुंचे। यहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया और इसके बाद शाह पश्चिम बंगाल पहुंचे जहां वे खड़गपुर के प्रेम हरि भवन में रोड शो किया।

रविवार को असम की रैली में कांग्रेस पर जमकर गरजे अमित शाह
केंद्रीय मंत्री शाह ने कहा कि ‘आज हम यहां पर आने वाले असम विधानसभा चुनाव में अगली सरकार किसकी बनेगी, इसके निर्णय के लिए आए हैं।’ उन्होंने कहा कि कुछ ही दिनों में आप सभी को पांच साल असम का शासन किस पार्टी और किस व्यक्ति के हाथ में रहेगा, वो तय करना है।

अमित शाह ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव आता है तो विपक्ष के नेताओं के भाषण सुनते हैं तो सरकार के भ्रष्टाचार के किस्से सुनाई पड़ते हैं। मगर हमारे मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और हेमंत विश्व शर्मा ने पांच साल ऐसी सरकार चलाई है कि विपक्ष भी हम पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks