पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव (West Bengal Election 2021) से पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज है. कांग्रेस (TMC) और बीजेपी एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।
पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुना से पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) और बीजेपी (BJP) एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

बीजेपी राज्य में स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा कर रही है तो ममता बनर्जी बाहरी बनाम भीतरी के मुद्दे को धार दे रही हैं. बीजेपी बंगाल की माटी के ‘लाल’ को ही मुख्यमंत्री बनाने का ऐलान कर काउंटर करने की पूरी कोशिश में हैं. ऐसे में सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें काफी अहम हैं.

जनता के साथ आने वालों का स्वागत’
मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बीजेपी (BJP) में शामिल होने की खबरों पर बीजेपी बंगाल प्रभारी और पार्टी महासचिव (Kailash Vijayvargiya) का रिएक्शन आया है.

कैलाश विजयवर्गीय से पूछा गया कि क्या Mithun Chakraborty भी मोदी की रैली में मंच पर रहेंगे और भाजपा में शामिल होंगे? इस पर जवाब दिया, वहां सिर्फ पब्लिक और सबसे बड़े सेलिब्रिटी नरेंद्र मोदी होंगे। रैली में आने वाले हर नागरिक का स्वागत किया जाएगा,

चाहे Mithun Chakraborty ही क्यों नसे पहले Mithun Chakraborty से इसी साल 16 फरवरी को मुंबई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने मुलाकात की थी, जिसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं।