कोलकाता नाइटराइडर्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए. जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर सिर्फ 177 रन ही बना सकी. कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया.

कोलकाता की ओर से नीतीश राणा ने 80 रन और राहुल त्रिपाठी ने 53 रन की पारी खेलकर कोलकाता को अच्छे टारगेट तक पहुंचाया. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मनीष पांडे सबसे ज्यादा 44 गेंद पर 61 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं, बेयरस्टो ने 40 गेंद पर 55 रन की पारी खेली.

प्रसिद्ध कृष्णा ने KKR की ओर से सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए. कोलकाता की ओर से मैच में 8 और हैदराबाद की ओर से 10 छक्के समेत कुल 18 छक्के लगे.

IPL में यह KKR की 100वीं जीत है. उन्होंने अब तक कुल 193 मैच खेले हैं. लीग में सबसे ज्यादा मैच जीतने के मामले में KKR तीसरे नंबर पर है. मुंबई इंडियंस 204 मैच में 120 जीत के साथ टॉप पर है. वहीं, महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 180 मैच में 106 जीत के साथ दूसरे नंबर पर है. यह SRH का KKR के खिलाफ लगातार तीसरी मैच में हार है. इससे पहले पिछले सीजन में कोलकाता ने दोनों मैच में हैदराबाद को हराया था.

दोनों टीमें

कोलकाता: ओएन मोर्गन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, नीतीश राणा, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, शाकिब अल हसन, पैट कमिंस, हरभजन सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती

हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, अब्दुल समद, मोहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और संदीप शर्मा