इमरान खान,Imran Khan, Jan Media TV

Pakistan Imran Khan Government : इमरान की सरकार बचेगी या जाएगी? | इमरान खान के दो और मंत्रियों ने दिया इस्‍तीफा

Pakistan Imran Khan Government : इमरान की सरकार बचेगी या जाएगी? | Imran Khan Loses Majorityइमरान खान के दो और मंत्रियों ने दिया इस्‍तीफा, पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री भी छोड़ेंगे कुर्सी? अटकलें तेज

आर्मी चीफ से मुलाकात के बाद Imran Khan का U टर्न, आज नहीं करेंगे Pakistan को संबोधित

Live: Imran Khan से मिलने पहुंचे Pakistan के आर्मी चीफ Qamar Javed Bajwa, आईएसआई के डीजी भी साथ

Pakistan PM Imran Khan will address the nation in a televised speech today, country’s inetrior minister Sheikh Rashid Ahmed said today. Khan’s address comes hours after losing majority in Pakistan’s Parliament. As per Pakistan media, PM Imran Khan will address the nation in the evening to take them into confidence over a ‘foreign conspiracy’ letter aimed at toppling the incumbent government.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आज टेलीविजन पर राष्ट्र को संबोधित करेंगे, देश के पूर्व मंत्री शेख राशिद अहमद ने आज कहा। खान का अभिभाषण पाकिस्तान की संसद में बहुमत खोने के कुछ घंटे बाद आया है। पाकिस्तान मीडिया के अनुसार, पीएम इमरान खान शाम को राष्ट्र को संबोधित करेंगे और उन्हें मौजूदा सरकार को गिराने के उद्देश्य से एक ‘विदेशी साजिश’ पत्र पर विश्वास में लेने के लिए संबोधित करेंगे।

कुछ देर में इस्तीफा दे सकते हैं इमरान, आज के संबोधन से पहले दो मंत्रियों ने छोड़ा सरकार का साथ

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आज शाम देश को संबोधित करेंगे। इससे पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि इमरान इस संबोधन में इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि, मंत्री फवाद चौधरी का कहना है कि इमरान आखिरी बॉल तक खेलने वाले खिलाड़ी हैं। वो इस्तीफा नहीं देंगे।

दूसरी तरफ MQM पार्टी ने सरकार का साथ छोड़ दिया और उसके दो मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है। वहीं, इमरान का कहना है कि वो आज अपने ‘सीक्रेट लेटर’ को मीडिया और पार्टी के साथ साझा करेंगे। इसके लिए 14 पत्रकारों को बुलावा भी भेजा गया है।

  • पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) सांसदों को लिखे एक लेटर में PM खान ने कहा- नेशनल असेंबली के सभी सदस्य वोटिंग से दूर रहेंगे या वोटिंग के दिन असेंबली की बैठक में शामिल नहीं होंगे।
  • पाकिस्तान के होम मिनिस्टर शेख रशीद ने एक बार फिर वक्त से पहले चुनाव कराने की मांग की है। उनका कहना है कि PM इमरान को जून में बजट पेश करने के तुरंत बाद इलेक्शन कराने चाहिए।
  • पूर्व प्रधानमंत्री और PML-N नेता शाहिद खाकान अब्बासी ने मंगलवार को मांग की है कि बुधवार को तत्काल संसद का एक सत्र बुलाया जाए और इमरान सीक्रेट लेटर सांसदों के साथ साझा करें।
  • पाकिस्तान सरकार के मंत्री असद उमर ने मंगलवार को बताया कि इमरान अपने ‘सीक्रेट लेटर’ को सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस उमर अता बंदियाल से साझा करने के लिए तैयार हैं।
  • सोमवार को विपक्षी गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक फ्रंट (PDM) ने पूर्व PM नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ को अपना प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks