Rajasthan Gangrape, Jan Media TV

Rajasthan Gangrape : कांग्रेस विधायक के बेटे पर 10वीं क्लास की लड़की से गैंगरेप दुष्कर्म का आरोप, खुद विधायक पर विधवा से लग चुका है रेप का केस

Rajasthan Gangrape : कांग्रेस विधायक के बेटे पर 10वीं क्लास की लड़की से गैंगरेप दुष्कर्म का आरोप, खुद विधायक पर विधवा से लग चुका है रेप का केस

कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे और उसके पांच दोस्तों के खिलाफ पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। इस पूरे मामले को लेकर विधायक ने कहा कि उनके बेटे को झूठे केस में फंसाया जा रहा है। 

MLA के बेटे और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप:नाबालिग को ब्लैकमेल कर लिए 15 लाख, धमकाकर बोले- कानून भी हमारा कुछ नहीं कर सकता

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को जिले के रैणी इलाके से पिछले साल 24 फरवरी को अगवा किया था। इसके बाद मंडावर थाना क्षेत्र के एक होटल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का अंजाम दिया। इसके बाद भी कई बाद दबाव बनाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने छात्रा पर दबाव बनाने के लिए उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए थे।   
15 लाख रुपए और जेवरात भी लिए 
जानकारी के अनुसार आरोपियों ने पीड़िता के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 15 लाख रुपए ओर जेवरात भी ले लिए। मंडावर थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Rajasthan Gangrape case स्थानीय मंडावर थाना प्रभारी के मुताबिक, “विधायक के आरोपित बेटे का नाम दीपक है। उनके साथ एक नेतराम हैं। इन्होंने मेरे थानाक्षेत्र में आने वाले समलेटी पैलेस होटल में नशे का पदार्थ खिला कर सामूहिक गैंगरेप किया। इस दौरान उसके (पीड़िता) के नग्न फोटो खींच लिए। उन्होंने दुबारा से वो अश्लील फोटो दिखा कर पीड़िता को ब्लैकमेल किया। इस दौरान इन्होंने पीड़िता के घर में रखे 15 लाख 40 हजार रुपए और जेवरात मँगवा लिए। साथ ही शिकायत करने पर परिवार को जान से मार देने की धमकी दी जाती रही। इस मामले की जाँच CO (DSP) महुवा द्वारा की जा रही है।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता की उम्र 15 साल है। वो कक्षा 10 की छात्रा हैं। पीड़िता अलवर के थूमड़ा निवासी विवेक शर्मा से फेसबुक के माध्यम से मिली थी। इसके बाद 24 फरवरी 2021 को विवेक शर्मा ने पीड़िता के साथ होटल में गैंगरेप किया था। इसमें कॉन्ग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा का बेटा दीपक व 2 अन्य आरोपित भी शामिल थे। रेप का वीडियो मुख्य आरोपित विवेक ने ही बनाया था। इस वीडियो को दिखा कर विवेक ने कई बार पीड़िता से रेप किया और पैसे माँगे।

मई 2021 में पीड़िता के घर में शादी थी। इसी दौरान विवेक की धमकियों से डर कर पीड़िता ने चुपके से घर में शादी के लिए रखे 15 लाख 40 हजार रुपए विवेक को दे दिए। इस केस की शिकायत अलवर के रैणी थाने में दर्ज हुई थी। पुलिस जाँच पड़ताल करती हुई मुख्य आरोपित विवेक तक पहुँच गई। विवेक ने रुपए पीड़िता द्वारा देना कबूल कर लिया।

Rajasthan Gangrape case : पुलिस के सामने पैसे लेने की बात स्वीकारने के बाद भी विवेक द्वारा पीड़िता को ब्लैकमेल करना और रेप करना जारी रहा। जब पीड़िता की तबियत अक्सर खराब रहने लगी, तब उसकी माँ ने 24 मार्च 2022 को इसका कारण पूछा। आखिरकार उसने सब कुछ अपनी माँ को सच-सच बता दिया। तब जाकर पीड़िता के परिजनों ने इस मामले में FIR दर्ज करवाई।

इस पूरे मामले पर कॉन्ग्रेस के विधायक जौहरी लाल मीणा ने अपने बेटे को निर्दोष बताया है। उन्होंने कहा, “मुझे इस केस की जानकारी किसी ने फोन पर दी है। मेरे बेटे को झूठा फँसाया जा रहा है और वो निर्दोष है।”

Rajasthan Gangrape case :MLA बोले- बेटे को फंसाया जा रहा है
वहीं मामले को लेकर विधायक जौहरी लाल मीणा का कहना है कि मुझे मामले की जानकारी नहीं है, किसी ने फोन पर मुझे यह बताया है। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा निर्दोष है, उसे झूठे केस में फंसाया जा रहा है।

Rajasthan Gangrape case अपने बेटे को निर्दोष बता रहे कॉन्ग्रेस विधायक जौहरी लाल खुद भी रेप केस में आरोपित रह चुके हैं। अप्रैल 2019 में एक विधवा महिला ने उन पर अपने साथ कई बार रेप किए जाने का आरोप लगाया था। तब जौहरी लाल पर धारा 328, 384 और 376 IPC के तहत केस दर्ज हुआ था। विधायक का एक अन्य वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो उन दलितों के लिए काम न करने को कह रहे थे, जिन्होंने उनको वोट नहीं दिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks