, Jan Media TV

Death Threat to Gautam Gambhir from ISIS Kashmir गौतम गंभीर को कश्मीर ISIS से मौत की धमकी

Death Threat to Gautam Gambhir from ISIS Kashmir गौतम गंभीर को कश्मीर ISIS से मौत की धमकी

Death Threats From ISIS Kashmir: अधिकारी ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि सेफ्टी के लिए गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल मिला है। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गंभीर क्रिकेट के अलावा भी कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। मेल के बाद दिल्ली पुलिस ने गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

ISIS कश्मीर ने दी है धमकी
डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि धमकी भरा मेल ‘ISIS कश्मीर’ से मिला है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। चौहान ने बताया कि गंभीर ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। गंभीर ने बताया कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी वाला मेल मिला है।

जानकारी के अनुसार गौतम गंभीर को बीती रात करीब 9.30 उनके आधिकारिक ई-मेल पर आईएसआईएस कश्मीर ने उन्हें धमकी भरा मेल भेजा। इस मेल में धमकी दी गई है कि हम तुम्हें (गौतम गंभीर को) और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे।

इसके साथ ही उन्होंने जान से मारने की धमकी वाला एक ई-मेल भी शेयर किया है. इस मेल को भेजने वाले का नाम ISIS कश्मीर है. मेल मिलने के बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें कि क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर अक्सर ही अपने बेबाक राय के लिए चर्चा में रहते हैं. उन्हें हर गंभीर मुद्दों पर अपनी राय रखते पाया गया है. उन्होंने पहले भी कई बार आतंकवाद के खिलाफ बयान दिया

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks