SP MLA Abrar Ahmad remark on Brahmin Kshatriya सपा विधायक अबरार अहमद का ब्राम्हण और क्षत्रियों के खिलाफ अपमानजनक बयान

SP MLA Abrar Ahmad remark on Brahmin Kshatriya सपा विधायक अबरार अहमद का ब्राम्हण और क्षत्रियों के खिलाफ अपमानजनक बयान

Lucknow UP Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2020 जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है. वैसे-वैसे सभी राजनीतिक दल वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी वोटरों को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. लेकिन उनके इस कोशिश पर उनके ही विधायक पानी फेर दे रहे हैं. हाल ही में सपा विधायक अबरार अहमद ने ऐसा विवादित बयान दे दिया है. जिससे ब्राह्मण और क्षत्रिय बेहद नाराज हो गए होंगे. अबरार अहमद ने कहा कि ब्राह्मण और क्षत्रिय चोर है. उनका वोट नहीं चाहिए.

दरअसल, हाल ही में इसौली विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक अबरार अहमद मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने ब्राह्मण और क्षत्रिय जाति के लोगों के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया. उन्होंने कहा कि उन्हें इनका वोट नहीं चाहिए. उन्होंने इसौली क्षेत्र में अपने धर्म के लोगों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वें ही उनका वास्तविक वोटर है. सपा विधायक अबरार अहमद ने कहा कि मैं जब सड़कों पर चलता हूं तो लोग हाथ उठाकर हमारा अभिवादन करते हैं. बहुत से लोग ऐसे हैं, जो यादव और मुस्लिमों को उनके जाति और धर्म गत संबोधन से संबोधित करते हैं. हमें ऐसे लोगों का वोट नहीं चाहिए. हमें जिन लोगों के वोट की जरूरत है, वह हमें मिलता है. मैं जमींदार परिवार से हूं. हमारे परिवार की एक अहमियत है.

बता दें कि अबरार अहमद का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि सपा से वे पहले ऐसे नेता नहीं है जिन्होंने अखिलेश यादव के यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में वोटरों को लुभाने की कोशिशों पर पानी फेरा है. इससे पहले संभल सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने तालिबान का समर्थन कर दिया था. तो वहीं मुरादाबाद सांसद डॉक्टर एचटी हसन ने 15 अगस्त के मौके पर झंडारोहण के बाद राष्ट्रगान तक नहीं गा पाए थे.

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks