, Jan Media TV

Jaunpur News Couples Murdered or Suicide ? जौनपुर में पेड़ पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, हत्या या आत्महत्या ?

Jaunpur News Couples Murdered or Suicide ? जौनपुर में पेड़ पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, हत्या या आत्महत्या ?

हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस: जौनपुर में पेड़ पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, एक दिसंबर को होनी थी युवती की शादी

जौनपुर जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को एक प्रेमी युगल के शव नीम के पेड़ पर साड़ी के फंदे के सहारे लटके मिले। इससे इलाके में खलबली मच गई।  सूचना पर पहुंची पुलिस हत्या और आत्महत्या को लेकर उलझी हुई है। दोनों के शव एक साथ मिलने से घटना को संदिग्ध माना जा रहा है। गांव के लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। परिजनों के मुताबिक, मृत युवती की शादी किसी अन्य युवक की साथ तय थी।
रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 23 वर्षीय युवक और पड़ोसी गांव की युवती का शव घर से ढाई किलोमीटर दूर नीम के पेड़ पर साड़ी के फंदे पर लटकता मिला।  सुबह शौच के लिए गए लोगों ने पेड़ में लटके शव को देखा तो गांव में सूचना दी। मृतकों की शिनाख्त के बाद उनके परिजनों सहित पुलिस को सूचना दी गई।  मौके पर पहुंचे रामपुर थानाध्यक्ष ओमकार सिंह ने शवों की स्थिति देखते हुए फॉरेंसिक टीम को बुलाया।
मृत युवती के परिजनों के मुताबिक एक दिसंबर को उसकी शादी तय थी। मौके पर जुटे परिवार के लोगों के मुताबिक युवती दो बजे रात अपने बिस्तर से गायब थी। जिसके बाद वे खोजबीन कर रहे थे। इस बाबत थानाध्यक्ष रामपुर ओम नारायण सिंह ने कहा कि हर पहलू पर जांच की जा रही है। फारेंसिक टीम को बुलाया गया है। जांच के पश्चात ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks