Jaipur Road Accident 6 Dead sikar reet exam जयपुर में सड़क हादसा: ट्रक और वैन की भिड़ंत में 6 की मौत

Jaipur Road Accident 6 Dead sikar reet exam जयपुर में सड़क हादसा: ट्रक और वैन की भिड़ंत में 6 की मौत

Rajasthan News: REET परीक्षा देने जा रहे युवकों के साथ चाकसू में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौके पर मौत, 5 घायल

जयपुर के चाकसू में शनिवार सुबह NH-12 निमोडिया मोड़ पर ट्रक और वेन की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को चाकसू के सैटेलाइट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मारे गए सभी लोग वैन में सवार थे। इनमें वैन का ड्राइवर भी शामिल है। बाकी पांच लोग बारां जिले के कवाई थाना क्षेत्र के गौरधनपुरा नयापुरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो रीट की परीक्षा देने सीकर जा रहे थे। वैन में करीब 11 लोग सवार थे।

Road Accident: जयपुर (Jaipur) के चाकसू थाना इलाके के निमोडिया कट के पास हाइवे पर शनिवार की अलसुबह ये बड़ा हादसा (Accident) हो गया, जिसमें वैन चालक समेत 6 लोगों की की मौत हो गई है.

यह हादसा निमोडिया कट के पास हुआ। एक ईको वैन बेकाबू होकर ट्रेलर में जा घुसी। घटना में 5 लोग घायल हुए हैं। इनका महात्मा गांधी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। एक परीक्षार्थी की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे जयपुर रेफर किया गया है। बाकी दो घायलों का चाकसू हॉस्पिटल में और दो का महात्मा गांधी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

इन 6 लोगों की मौत हुई

  1. विष्णु नागर, निवासी बड़ोद बारां
  2. तेजराज उर्फ राजेंद्र मेघवाल, निवासी कसमपुरा अटरू बारां
  3. सत्यनारायण, निवासी गोवर्धनपुर सालपुरा बारां
  4. वेद प्रकाश, निवासी हनुमंत खेरी गुजरान
  5. सुरेश, निवासी गोवर्धनपुर कवाई सालपुरा
  6. दिलीप मेहता, निवासी गोवर्धनपुर कवाई सालपुरा

ये जख्मी हुए
नरेंद्र, निवासी छबड़ा बारां
अनिल, निवासी गोरधनपुरा कवाई सालपुरा बारां
भगवान नगर, निवासी बारां
हेमराज बैरवा, निवासी हनुमंत खेर मुसी गुजरान बारां
जोरावर सिंह पुत्र राम प्रताप, निवासी बारां (इनकी हालत गंभीर है)

बताया जा रहा है कि सभी युवक बारां जिले के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं. सभी युवक रीट की परीक्षा देने वैन लेकर जा रहे थे. चाकसू के पास पहुंचने पर वैन बेकाबू होकर ट्रेलर से जा टकराई. हादसा इतना तेज था कि वेन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वैन में सवार हादसे में चालक समेत 6 युवको की मौत हो गई. जबकि वेन में सवार अन्य युवक घायल हो गए. हादसे में 5 युवको का उपचार MGH अस्पताल में जारी है. पुलिस ने घायल व मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना की सूचना के बाद मृतक व घायलों के परिजन अस्पताल पहुंचने लगे हैं. अस्पताल में पुलिस की चौकसी भी बढ़ा दी गई है. सड़क हादसे की सूचना के बाद इलाके में शोक की लहर है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks