, Jan Media TV

Bumper Jobs in Uttar Pradesh for 10th Pass बंपर नौकरियां दसवीं पास बेरोजगारों के लिए, जाने सैलरी, और कैसे करें आवेदन

Bumper Jobs in Uttar Pradesh for 10th Pass बंपर नौकरियां दसवीं पास बेरोजगारों के लिए, जाने सैलरी, और कैसे करें आवेदन

रजिस्ट्रेशन करने के लिए उम्मीदवारों को सेवायोजन विभाग की वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर जाना होगा. जहां बेरोजगार युवा अपना रजिस्ट्रेशन करा सकता है. कुशल प्रवासी मजदूर भी इसी पर अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. सारी जानकारियां आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी

Bumper Jobs in Uttar Pradesh for 10th Pass बंपर नौकरियां दसवीं पास बेरोजगारों के लिए,

सेवायोजन विभाग की ओर से 30 सितंबर को आयोजित होने वाले रोजगार मेले में दसवीं पास बेरोजगारों के लिए बंपर नौकरियां निकलने वाली है. जानकारी के मुताबिक रोजगार मेले में 400 से अधिक पदों पर सीधे साक्षात्कार के जरिए भर्ती होगी. खास बात ये है कि दसवीं पास अभ्यर्थी भी इन नौकरियों में आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की उम्र 18 से 40 वर्ष तय की गई है.

बता दें कि लालबाग क्षेत्रीय सेवायोजन विभाग के सहायक निदेशक अरुण कुमार भारती द्वारा 30 सितंबर को रोजगार मेला आयोजित की जाएगी. इसमें चयनित उम्मीदवारों को 18 हजार से 25 हजार प्रति महीने वेतन ऑफर की जाएगी. इसके लिए उम्मीदवारों को 30 सितंबर को सुबह 10:30 बजे कार्यालय परिसर आना होगा. लेकिन, इससे पहले उम्मीदवारों को सेवायोजन विभाग की आधिकारिक वेबसाइट sewayojan up.nic.in पर अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा. रजिस्ट्रेशन कराने के बाद ही 30 सितंबर को सुबह 10:30 बजे अभ्यर्थी अपने सभी दस्तावेजों के साथ कार्यालय पहुंच सकते हैं.

1 thought on “Bumper Jobs in Uttar Pradesh for 10th Pass बंपर नौकरियां दसवीं पास बेरोजगारों के लिए, जाने सैलरी, और कैसे करें आवेदन”

  1. Great initiative by UP government Yogi hi. योगी सरकार का यह एक अच्छा कदम है, युवाओं को बेहतर रोजगार दिलाने के लिए यह प्रयास सराहनीय है। jobs के लिए अधिक से अधिक युवा register करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks