Owaisi controversial poster Sambhal,owaisi,ओवैसी,संभल,Sambhal, Jan Media TV

Owaisi controversial poster Sambhal ओवैसी की जनसभा के लिये लगे पोस्टर में संभल को ‘गाजियों की धरती’ बताये जाने पर विवाद खड़ा

Owaisi controversial poster Sambhal ओवैसी की जनसभा के लिये लगे पोस्टर में संभल को ‘गाजियों की धरती’ बताये जाने पर विवाद खड़ा

ओवैसी की जनसभा के लिये लगे पोस्टर में संभल को ‘गाजियों की धरती’ बताये जाने पर विवाद खड़ा
उत्‍तर प्रदेश के संभल जिले में आल इंडिया मजलिस—ए—इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष सांसद असदउद्दीन ओवैसी की जनसभा के लिये लगे पोस्टर में संभल को ‘गाजियों की धरती’ बताये जाने पर विवाद खड़ा हो गया है। संभल जिले के सिरसी में बुधवार को होने वाली ओवैसी की जनसभा के लिये लगाये गये पोस्टरों में संभल को ‘गाजियों की धरती’ लिखा गया है। इस पर विवाद खड़ा हो गया है।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इन पोस्टरों पर कड़ा ऐतराज जताया है, जिसके चलते वे पोस्टर हटा दिए। भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने इन पोस्टरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ”संभल कभी गाजियों की धरती नहीं रहा। यह ओवैसी का चुनावी स्टंट है। हम उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे। हिन्दुस्तान का कोई भी शहर गाजियों का नहीं रहा है और ना ही हम होने देंगे।”
उन्होंने कहा ”संभल एक पौराणिक शहर है। पुराणों में संभल को लेकर कल्कि अवतार का उल्लेख है लेकिन अगर कुरान में संभल को गाजियों की धरती बताया गया हो तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।”ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम पहली बार उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव मैदान में उतरने जा रही है। पार्टी ने राज्य की 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसके लिये पार्टी प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी प्रदेश में जगह-जगह जनसभाएं कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks