Lucknow Al-Qaeda Terrorist Arrested ATS : लखनऊ में अलकायदा के 2 आतंकी गिरफ्तार

Lucknow Al-Qaeda Terrorist Arrested ATS : लखनऊ में अलकायदा के 2 आतंकी गिरफ्तार

Lucknow Al-Qaeda Terrorist Arrested ATS : लखनऊ में अलकायदा के 2 आतंकी गिरफ्तार

Lucknow ATS conducts searches in Kakori. Details awaited.

राजधानी लखनऊ Lucknow के काकोरी थाना क्षेत्र में एटीएस ने सर्च ऑपरेशन में अलकायदा के दो आतंकी Al-Qaeda Terrorist गिरफ्तार किए गए हैं। सूचना के मुताबिक उनके पास से प्रेशर कुकर बम और विस्फोटक सामान भी मिला है। संदिग्ध आतंकी किसी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे। आतंकी होने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया है। आसपास के घरों को भी खाली कराया गया। पूरा इलाका छावनी में तब्दील है। 

रविवार को उत्तर प्रदेश एटीएस ATS ने आतंकी छुपे होने की सूचना पर लखनऊ Lucknow की मैगों बेल्ट काकोरी के एक मकान को घेरा । एटीएस ने इस मकान से अलकायदा Al-Qaeda Terrorist से जुड़े दो आतंकियों को पकड़ा है।

दोनों ही ट्रेंड आतंकी हैं। इनकी योजना तीन दिन में लखनऊ में एक सांसद के साथ अन्य भाजपा नेताओं को बम विस्फोट में उड़ाने की थी। इनके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक मिला है। इस मकान से एटीएस ATS को दो प्रेशर कुकर बम तथा एक अर्धनिर्मित टाइम बम मिला है। बम को निष्क्रिय करने के लिए बम डिस्पोजल स्क्वॉड मौके पर पहुंचा है। प्रेशर कुकर बम को निष्क्रिय करने की तैयारी के बीच में पता चला है कि यहां पर मौजूद लोगों की योजना तीन के अंदर भाजपा BJP के सांसद व अन्य नेताओं को बम से उड़ाने की थी।

Lucknow Al-Qaeda Terrorist Arrested ATS : लखनऊ में अलकायदा के दो आतंकी गिरफ्तार

दुबग्गा के पास काकोरी में ATS का सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है। यहां पर Lucknow लखनऊ फरीदी नगर में कुछ संदिग्ध लोगों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस और एटीएस की टीमें पहुंची। बताया जा रहा है कि कि जिन दो लोगों को हिरासत में लिया गया है वे अलकायदा के आतंकी हैं। इनका हैंडलर पाकिस्तान और अफगानिस्तान सीमा से बताया जा रहा है।

UP Panchayat Election 2021 : आरक्षण सूची का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, 26 मार्च को होगा अंतिम सूची का प्रकाशन

मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह का सनसनीखेज दावा, अनिल देशमुख ने वाजे को दिया था 100 करोड़ का टारगेट

21 मार्च : आपातकाल का अंत

दत्तात्रेय होसबाले बने RSS में नंबर दो, भैयाजी जोशी की लेंगे जगह

अयोध्या दौरे के बाद लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले अक्षय कुमार, साथ में दिखीं जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
न्यूज़