, Jan Media TV

नरैनी बांदा के विधायक राजकरन कबीर जी- बांदा मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्लांट शुरू कर दिया गया है ,और यही हमारा लक्ष्य है किसी को ऑक्सीजन की कमी ना होने दें

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की नरैनी सीट से भाजपा विधायक राज करन कबीर जी ने जन मीडिया टीवी को बताया कि , मैं और मेरी टीम जरूरतमंद लोगों के लिए आधी रात में भी मदद करने के लिए उपस्थित हैं , और वैक्सीनेशन सेंटर में अधिक से अधिक सैनिटाइजर हो रहा है, और ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाई जा रही है। जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए पुलिस कर्मचारी और प्रशासन 24 घंटे उपलब्ध है ।

, Jan Media TV

राज करण कबीर जी ने यह भी बताया कि कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों को हमारी पार्टी के कार्यकर्ता भी मदद कर रहे हैं ।

यदि कोई भी अस्पताल जाने में असमर्थ है तो उसे अस्पताल पहुंचाया जा रहा है, जिसके पास दवाई नहीं है उसको दवाई दी जा रही हैं ,कोई भी मजदूर बाहर से आ रहा है तो हमारे पार्टी के सदस्य उन्हें भोजन करवा रहे हैं और उनका अधिक से अधिक ध्यान भी रखा जा रहा है।

उन्होंने यह भी बताया कि सरकार हमारी पूरी तरह से मदद कर रही है, जो भी हॉस्पिटल में डॉक्टर काम कर रहे हैं सरकार उनको पूरी सुविधा दे रही है। सबको पता है हमारे देश में ऑक्सीजन की कमी हो रही है पर बांदा जिले के अंदर ना ना कोई ऑक्सीजन की कमी हो रही है ना कोई वेंटीलेटर की कमी है। बांदा के मेडिकल कॉलेज में भी ऑक्सीजन प्लांट शुरू कर दिया गया है।

राजकरन कबीर जी ने जन मीडिया टीवी के माध्यम से सब से यही निवेदन किया है कि जो भी कोरोना की गाइडलाइंस जारी कि जा रही है उसी का सब लोग पालन करें और जब जरूरत पड़े तभी घर से बाहर निकले।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks