Paschim Bangal, Jan Media TV

Paschim Bangal चोट लगने के बाद आज पहली बार व्हील चेयर पर ममता का मेगा रोड शो

चुनावी प्रचार के दौरान घायल होने के बाद पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) एक बार फिर मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं और अगले चार दिन व्हीलचेयर पर बैठकर रैलियां करेंगी. ममता बनर्जी की व्हीलचेयर रैली की शुरुआत नंदीग्राम दिवस के मौके पर आज दोपहर तीन बजे कोलकाता में होगी. इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस ने चुनावी घोषणापत्र जारी करने का कार्यक्रम टाल दिया है.

ममता बनर्जी की रैलियों का कार्यक्रम

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) आज (14 मार्च) कोलकाता में अपने भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के साथ रैली में हिस्सा लेंगी. ममता बनर्जी की व्हीलचेयर पर यह पहली रैली है और कोलकाता में मायो रोड से हाजरा मोड़ तक रैली में हिस्सी लेंगी. इसके बाद आज शाम दुर्गापुर जाएंगी और कल (15 मार्च) पुरुलिया में रैली करेंगी. इसके बाद ममता बनर्जी 16 मार्च का झाड़ग्राम और 17 मार्च को बांकुरा में रैली को संबोधित करेंगी.

17 मार्च को जारी हो सकता है घोषणापत्र

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) 17 मार्च को बांकुरा में रैली करने के बाद उसी दिन कोलकाता लौटेंगी और शाम को करीब 7 बजे घोषणापत्र जारी करेंगी. यह दूसरा मौका है,

जब टीएमसी (TMC) ने घोषणापत्र जारी करने का कार्यक्रम टाला है. टीएमसी का घोषणापत्र सबसे पहले 11 मार्च को जारी होना था, लेकिन ममता बनर्जी के चोटिल होने के बाद कार्यक्रम को 14 मार्च के लिए टाल दिया गया था. अब टीएमसी ने इस एक बार फिर आगे बढ़ा दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shopping Cart