, Jan Media TV

Zomato Delivery Boy खाने की डिलीवरी लेट होने पर महिला ने किया ऑर्डर लेने से इंकार, डिलीवरी बॉय ने महिला को मारा मुक्का

बेंगलुरु: जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय ने बेंगलुरु की महिला कस्टमर को मुक्का मारने के आरोप से इनकार किया है और कहा है कि उन्होंने अपनी अंगूठी नाक पर मार ली थी। डिलिवरी बॉय का बयान सामने आने के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है. बता दें कि हितेशा चंद्राणी नाम की एक महिला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया था कि ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) ने उन पर हमला किया था।

खराब था कस्टमर का व्यवहार: डिलिवरी बॉय

कामराज नाम के डिलिवरी बॉय ने ‘द न्यूज मिनट’ से बात करते हुए कहा, ‘मैं उनके अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचा और उन्हें खाना दिया. उन्होंने कैश ऑन डिलिवरी पेमेंट ऑप्शन चुना था और मैं उनसे पेमेंट की उम्मीद कर रहा था. मैंने ट्रैफिक और खराब सड़कों के कारण डिलिवरी में हुई देरी के लिए उनसे माफी भी मांगी, लेकिन उनका व्यवहार काफी खराब था. उन्होंने मुझसे पूछा ‘खाना लाने में देर क्यों हुई?’

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्राणी ने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे ऑर्डर प्लेस किया था, लेकिन उन्हें ये ऑर्डर 4.30 बजे शाम को मिला. ऑर्डर टाइम पर नहीं मिला, इसलिए उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और उनसे कहा कि या तो पैसे वापस करें या ऑर्डर को पूरी तरह से कैंसिल कर दें।

हितेशा ने कहा कि जब उन्होंने डिलिवरी बॉय से ये कहा कि ऑर्डर को कैंसिल करना है या कॉम्प्लीमेंट्री करना है और वह इसके कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं, तो डिलिवरी बॉय उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर को वापस ले जाने से मना कर दिया. हितेशा चंद्राणी ने इस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि डिलिवरी बॉय को जब उन्होंने इंतजार करने के लिए कहा तो वह काफी अग्रेसिव हो गया और गुस्से में जोर जोर से उन पर चिल्लाने लगा।

वह डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की. इतने में डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर एक जोर का मुक्का मारा. इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया. इंस्टाग्राम वीडियो में चंद्राणी ने बताया है कि वह चिल्लाईं लेकिन उनके पड़ोसी मदद के लिए नहीं आए.

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks