Mukesh Ambani,Mukesh Ambani के घर के पास संदिग्ध कार से 20 जिलेटिन छड़ें बरामद होने से हड़कंप,सरकार ने क्राइम ब्रांच को सौंपी जांच, Jan Media TV

Mukesh Ambani के घर के पास संदिग्ध कार से 20 जिलेटिन छड़ें बरामद होने से हड़कंप, सरकार ने क्राइम ब्रांच को सौंपी जांच

देश के सबसे बड़े उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के घर से कुछ दूरी पर एक संदिग्ध कार से 20 जिलेटिन छड़ें बरामद होने से हड़कंप मच गया है। कार को आज मुंबई के पेडर रोड स्थित अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के पास देखा गया। सूचना के बाद मुंबई डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता के अलावा एटीएस की टीम भी पहुंच गई है। एटीएस आतंकी एंगल पर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक जो स्कॉर्पियो मिली है उसका नंबर प्लेट मुकेश अंबानी के घर में इस्तेमाल की जा रही रेंज रोवर के नंबर प्लेट से मैच करता है। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस कार को अपने साथ ले गयी है। हालांकि, पुलिस की माने तो उस गाड़ी में बहुत सारे गाड़ियों के नंबर प्लेट्स बरामद हुए हैं और जो नंबर प्लेट गाड़ी पर इस्तेमाल की गई थी वो नकली नंबर प्लेट थी।

फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस कमांडोज तैनात हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है और गाड़ी के बारे में जांच की जा रही है।

दीपिका पादुकोण की फोटो देख के पति रणवीर सिंह,

हुए बेकाबू।कॉमेंट में बोले ‘जान ले लो’आज शाम 4.30 बजे होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस,‌

पांच राज्यों में चुनाव की तारीख का होगा ऐलान

भीड़ में खींचा गया Deepika Padukon का बैग Deepika हुई हैरान।

मौनी रॉय ने ताजमहल के सामने कराया फोटोशूट।

Puducherry में कांग्रेस सरकार गिरने के बाद लगा राष्ट्रपति शासन

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shopping Cart