बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti Chopra इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी एक फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है और एक सिनेमाघरों में। इसी बीच एक्ट्रेस की एक फोटो ने सोशल मीडिया का टैम्प्रेचर थोड़ा हाई कर दिया है।

एक्ट्रेस Parineeti Chopra ने मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए एक बोल्ड फोटोशूट कराया है. वे बिना कपड़ों के कूड़े के ढेर को उठाने वाली गाड़ी में लेटी हुई हैं. इस फोटो को लेकर फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल. वहीं एक यूजर ने कहा फोटो में ओवर एडिटिंग की है. बहुत सारे यूजर ने फोटो की तारीफ भी की है .डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हिच योर वैगन टू ए स्टार’.आपको बता दें कि डब्बू रतनानी इंडस्ट्री के बेहत फेमस फोटोग्राफर हैं। बॉलीवुड के लगभग हर स्टार की फोटो आपको डब्बू रतनानी के इंस्टाग्राम पर मिल जाएगी। कुछ टाइम पहले फोटोग्राफर ने कियारा आडवाणी का भी एक ऐसा ही सेमी न्यूड फोटोशूट किया था जो काफी चर्चा में रहा था। इसके अलावा फोटोग्राफर इंडस्ट्री की लगभग हर एक्ट्रेस का बोल्ड फोटोशूट कर चुके हैं।

Parineeti Chopra, Jan Media TV
Parineeti Chopra, Jan Media TV