Khesarilal Yadav- Amrapali Dubey, Jan Media TV

Prayagraj में खेसारीलाल यादव ने भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को गुंडों से बचाया।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को प्रयागराज के माघ मेला परिसर में कुछ गुंडों ने घेर लिया। आम्रपाली को बचाने के लिए भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की वहां एंट्री होती है वो गुंडों से भिड़ जाते हैं। उनकी जमकर पिटाई भी कर देते हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेता खेसारीलाल यादव ने बचाई आम्रपाली को उन्हें गुंडों ने चारों ओर से घेर लिया था। आम्रपाली दुबे उस वक्त मुश्किल में पड़ गईं, जब उन्हें गुंडों ने चारों ओर से घेर लिया था। दरअसल, प्रयागराज के माघ मे आम्रपाली को परिसर में कुछ गुंडों ने घेर लिया, इसी बीच भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की वहां इंट्री हो गई। खेसारी, आम्रपाली को बचाने के लिए उन गुंडों से भिड़ गए और उनकी जमकर पिटाई भी कर दी। इसी बीच मौके पर पुलिस पहोच गई गुंडे भाग गए। पुलिस ने खेसारीलाल यादव को गिरफ्तार कर लिया । ये सब हुआ फिल्म ‘आशिक’ की शूटिंग के दौरान। नई फिल्म आशिकी की शूटिंग हो रही हैं भोजपुरी फिल्म की शूटिंग इन दिनों प्रयागराज में हो रही है और ये पूरा वाकया निर्देशक प्रदीप शर्मा की फिल्म ‘आशिकी’ के सेट पर हुआ।

फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के माघ मेला परिसर काफी जोरो सोरी से चल रही है। फिल्म में पहली बार खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म के निर्देशक कई हिट फिल्में कर चुके पराग पाटिल हैं। सह निर्माता अनीता शर्मा व पदम सिंह हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा व रामचंद्र यादव हैं। फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले हो रहा है।मिलेगा सार्थक संदेश.

फिल्म ‘आशिकी’ को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह फिल्म कमाल की है। यह एक ऐसी फिल्म है कि जिसके बारे में आपने सोचा भी होगा इसमें सार्थक सन्देश भी दर्शकों को मिलने वाला है। ‘लिट्टी चोखा’ के बाद प्रदीप के शर्मा की दूसरी फिल्म ‘आशिकी’ बेहद खास है। प्रदीप के शर्मा की बात ही अलग है, क्यूंकि वे एक ऐसे निर्माता हैं, कि अगर उन्हें फिल्म की बेहतरी के लिए कुछ भी कहा जाये, तो वो तुरंत मुहैया करवा देते हैं।खेसारीलाल यादव और आम्रपाली ने आज तक कोई भी फिल्म साथ में नही किया है।वहीं, खेसारी ने आम्रपाली दुबे को लेकर कहा कि वे इंडस्ट्री की बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं। उनके साथ मेरी यह पहली फिल्म है। हालांकि हम पहले साथ में गाने और अलबम कर चुके हैं। लेकिन पहली बार पूरी फिल्म करके मजा आ रहा है। उम्मीद करते हैं भोजपुरी के फैंस को ये फिल्म बहुत पसंद आएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks