उत्तराखंड 20 वर्षों से दिल्ली वाले दलों के हाथों लगातार छला जा रहा है: शिव प्रसाद सेमवाल (उतराखंड समाचार)

उतराखड क्रांति दल ने पार्टी व संगठन मे कई कार्य करताओ को सौपे कई दायित्व ।

( के .एन. नैनवाल (जन मिडीया देहरादून )उतराखंड मे जैसे चुनाव का समय नजदिक है ऐसे मे राष्टिय पार्टीयो के उसी के अंदाज मे पठकनी देनी शुरू कर दी है | ऐसे ही राज्य आन्दोलन के लडा़ई लडने वाले प्रदेश का सबसे पुराना क्षेत्रीय दल उक्राद ने आज डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत अठूरवाला मे मंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया। इस कार्य क्रम मे पार्ट की विचार धारा से अवगत कराया गया , 20बर्षो के वाद भी उतराखड के लोग मुल भूत सुविधाओ से बनचित है जिसकेज् लिए आज लोगो को आन्दोलन करने लिए मजबूर होना पडता है उतराखंड लोगो की समस्याओ का सामाधान उक्रांद के सत्ता मे आने से हो सकति है

, Jan Media TV
, Jan Media TV

 उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए उत्तराखंड के लिए सक्रिय भूमिका निभाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड 20 वर्षों से दिल्ली वाले दलों के हाथों लगातार छला जा रहा है।

 उन्होंने देश के तमाम राज्यों का उदाहरण देते हुए कहा कि सभी जगह क्षेत्रीय दल मजबूत स्थिति में है, उत्तराखंड में भी क्षेत्रीय दल को मजबूत किए जाने की जरूरत है।

 उत्तराखंड क्रांति दल के जिला अध्यक्ष संजय डोभाल ने सभी पदाधिकारियों राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ मुखर होने के लिए अपील की।उन्होने कहा कि भाजपा किसान ,मजदूर, आज प्रदेश के युवा रोजगार के सड़क पर आन्दोलन करने को मजबूर है आज उतराखंड विमारु राज्य बना दिया है भाजपा ने हर हाथ रोजगार सिर्फ भाजपा का जूमला है अब उतराखंड़ की भोलि भाली जनता इनके जुमलो मे बहकने नही है अब जनता परिवर्तन चाहति है

 यूकेडी अनुशासन समिति के मंडल अध्यक्ष जगत राम भट्ट ने कहा कि दिल्ली के रिमोट कंट्रोल से चलने वाले नेताओं से उत्तराखंड की जनता त्रस्त हो चुकी है।

 इस अवसर पर उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने उत्तराखंड क्रांति दल को बूथ स्तर पर मजबूत करने का संकल्प जताया।

 इस अवसर पर केंद्रीय संगठन महामंत्री संजय बहुगुणा ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को माल्यार्पण करके स्वागत किया तथा श्री बहुगुणा के हाथों राकेश तोपवाल को नगर अध्यक्ष का दायित्व दिया गया, योगी  पंवार को नगर उपाध्यक्ष और प्रमोद डोभाल को अठूरवाला मंडल अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया।

इस अवसर पर चंद्रा तोपवाल, शशि बाला, राजेन्द्र भंडारी, सुरेन्द्र चौहान,नागेंद्र प्रसाद चमोली, चंडी प्रसाद डोभाल आदि ने भी संबोधित किया। 

  इस अवसर पर बिजेंद्र रतूड़ी, उमेद सिंह रावत, महादेव डोभाल,गिरवीर राणा, उत्तम असवाल सहित सैकडों पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks