वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण अन्य देशों को मुफ्त में CoWIN प्लेटफॉर्म प्रदान किया

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, Jan Media TV

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को CoWIN प्लेटफॉर्म को अन्य देशों के साथ मुफ्त में साझा करने की पेशकश करते हुए कहा कि मानवीय जरूरतें व्यावसायिक लाभों से अधिक हैं।

वित्त मंत्रालय ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में कहा, जी 20 के वित्त मंत्रियों और केंद्रीय बैंक के गवर्नरों की बैठक के दूसरे दिन भाग लेते हुए, सीतारमण ने महामारी के दौरान समावेशी सेवा वितरण के साथ प्रौद्योगिकी को एकीकृत करने में भारत के सफल अनुभव को साझा किया।

एक ट्वीट में कहा गया, “FM श्रीमती @nsitharaman ने साझा किया कि कैसे #CoWIN एप्लिकेशन ने हमारे टीकाकरण के पैमाने और दायरे का कुशलतापूर्वक समर्थन किया है और #भारत ने इस मंच को सभी देशों के लिए स्वतंत्र रूप से उपलब्ध कराया है, क्योंकि हमारा दृढ़ विश्वास है कि मानवीय जरूरतें व्यावसायिक लाभों से अधिक हैं।”

बैठक के दौरान, वित्त मंत्रियों की चर्चा आर्थिक सुधार, स्थायी वित्त और अंतर्राष्ट्रीय कराधान के लिए नीतियों पर केंद्रित थी।

“रिकवरी सेशन की नीतियों में, FM ने आर्थिक सुधार के 3 उत्प्रेरकों पर चर्चा की- #Digitalization #ClimateAction और #SustainableInfrastructure; महामारी के दौरान समावेशी सेवा वितरण के साथ प्रौद्योगिकी को एकीकृत करने में भारत के सफल अनुभव को साझा किया,” एक अन्य ट्वीट में कहा गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks