, Jan Media TV

आम आदमी पार्टी का “हर घर करोना मुक्त” अभियान का शुभारंभ बन्नाखेड़ा से।

आम आदमी पार्टी बाजपुर के कार्यकर्ताओं ने आज टीम बनाकर हर गांव हर घर करोना मुक्त अभियान का शुभारंभ किया। अलग अलग गांवों से दस से ज्यादा टीमें बनाई गई जहा हर टीम अपने और अपने आस पास के गांव में जाकर ऑक्सीजन जांच, बुखार जांच करेंगी साथ ही आवश्यकता अनुसार मेडिकल किट मुहैया कराएगी। ज्ञात हो की आम आदमी पार्टी उत्तराखंड इकाई ने पिछले महीने ही डॉक्टर हेल्पलाइन नंबर 8800026100 जारी किया था और चौबीस घंटे फोन कॉल पर डॉक्टर मुहैया कराया था जो की जारी है। पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों की ऑक्सीजन जांच के साथ- साथ डॉक्टर हेल्पलाइन नंबर भी बताएंगे ताकि किसी भी विषम परिस्थिति में जनता को मदद मिल सके।
आप बाजपुर इकाई ने हरिपुरा हरसान, बरहनी और बन्नाखेड़ा में ऑक्सीजन जांच केंद्र भी खोले है जहा कोई भी व्यक्ति जाकर ऑक्सीजन लेवल और तापमान की जांच करवा सकता है और जरूरत पड़ने पर मेडिकल किट ले सकता है।
आम आदमी पार्टी के जिला कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रजीत सिंह बंटी ने करोना योद्धाओं को मेडिकल किट देकर अभियान का शुभारंभ किया।
जिला संगठन मंत्री दीन दयाल सिंह ने बताया की अभी दस टीमों का गठन किया गया है और अगले कुछ दिनों में टीमों को संख्या बीस कर दी जाएगी जिससे की कुछ ही दिनों में पूरे विधानसभा में हर गांव, हर घर पहुंच कर जांच किया जा सके और करोना को मात दिया जा सके। विधानसभा के अलग अलग क्षेत्र में ऑक्सीजन जांच केंदों की संख्या बढ़ाकर दस से बारह किया जाएगा ताकि जांच को गति दी जा सके।