आज का भविष्यफल

आज का भविष्यफल

आज का भविष्यफल
6 जून 2021 दिन रविवार
जेष्ठ कृष्ण पक्ष एकादशी दिन रविवार अश्विनी नक्षत्र सर्वेशम बव करण संवत 2078 शक 1943 ग्रीष्म ऋतु पश्चिम दिशा की ओर दिशाशूल।
मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन बड़ों के प्रति सम्मान वह छोटो से प्यार तथा पूजन अर्चन वंदन एवं सुमिरन का है लाल वस्तु को ग्रहण करना एवं लाल अन्न का दान करना शुभ एवं पुण्य कार्य होगा।
वृष राशि
क्रोध एवं तनाव की अधिकता एवं स्मरण शक्ति में कमजोरी का प्रभाव बना रहेगा भाइयों द्वारा विवाद की स्थिति हो सकती है तथा मित्र से तनाव प्राप्त हो सकता।
मिथुन राशि
धार्मिक एवं व्यापारिक यात्रा का पूर्ण योग है फंसा हुआ धन आज के दिन आपको वापस प्राप्त हो सकता है विषैले जानवरों से बचकर रहने का योग बन रहा है।
कर्क राशि
ससुराल पक्ष से पुरानी बातों को लेकर विवाद का योग बना हुआ है सहज होकर बातचीत से कार्य सुगम हो जाएगा अचानक नए मित्र का योग आज के दिन कल्याणकारी होगा।
कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए पेट तथा जोड़ों का कष्ट का आज विशेष योग है साधारण भोजन ग्रहण कर एवं नियमित रह कर के कष्ट के प्रभाव को कम किया जा सकता है।
सिंह राशि
चने की दाल एवं हरा चारा गाय एवं मंदिर में दान करना पुणे कारी होगा आज के दिन पीला वस्त्र पीला तिलक आपके लिए शुभ है दो पक्षों के बीच में आज बीच-बचाव ना करें।
तुला राशि
अन्न का दान एवं हरा चारा गाय को खिलाना एवं गाय के दूध से भगवान भोलेनाथ का दुग्ध अभिषेक एवं बेलपत्र अर्पण करना शुभकारी होगा वाहन चलाते समय संयम पूर्वक वाहन चलाएं।
वृश्चिक राशि
विषैले जानवर के हमला से सावधान रहना है नोट चपेट हम फिसलने का भय बना हुआ है अनावश्यक घर से बाहर निकलना तथा सावधानी से कार्य करना आज के लिए आपको उत्तम होगा।
धनु राशि
आज के दिन नए उपहार का योग तथा मान सम्मान प्राप्त हो सकता है आज के दिन अपनी प्रतिभा दिखाने का आप को अवसर प्राप्त होगा घर में खुशी बाहर की प्रतिष्ठा प्राप्त होगी।
मकर राशि
आज के दिन किसी नए कार्य का शुभारंभ कर सकते हैं जिसमें मान सम्मान एवं प्रतिष्ठा समाज से आपको प्राप्त होगी गुरु का प्रभाव बकरी होने से आमदनी में बाधा पढ़ सकते है
कुंभ राशि
शिव पार्वती का दर्शन आज के दिन आपके लिए कल्याणकारी होगा गहरे जल में स्नान करना तथा ऊंचाई पर चढ़ना आज के दिन नुकसानदेह होगा डिप्रेशन होने से आपकी योजनाएं अधूरी हो सकती है।
मीन राशि
गंगा का स्नान एवं ब्राह्मण का भोजन तथा माता पिता की सेवा आज के लिए आपको विशेष शुभ होगा गलत संगत से सावधान होना होगा हर कार्य नियत समय पर पूर्ण करें।
आचार्य देवराज शुक्ला
8009622328

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
न्यूज़