, Jan Media TV

कोरोना को इंडियन वैरिएंट बताने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर मामला दर्ज

आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोरोना को लेकर बड़ा बयान दिया था, जिसके बाद से कमलनाथ के कोरोना पर दिए गए विवादित बयान के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने धारा 188 और 54 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि रविवार को कमलनाथ के बयान के खिलाफ भोपाल में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने केस दर्ज कराने के लिए पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा था जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

दरअसल, आरोप है कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने कोरोना को इंडियन वैरिएंट बोलकर देश का अपमान किया है। उज्जैन पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा था कि विदेशों में भारतीयों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। विदेशी मीडिया भारत में कोरोना को इंडियन वैरिएंट बता रहे हैं। ब्रिटेन में इंडियन ड्राइवर्स की टैक्सी में कोई नहीं बैठ रहा है। इससे पहले कमलनाथ ने आरोप लगाया था कि मध्य प्रदेश सरकार कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़े छिपा रही हैं। जिसके बाद बीजेपी नेताओं का एक प्रतिनिधि मंडल कमलनाथ की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा।

इसके साथ ही कमलनाथ ने ये भी कहा था कि, दुनिया में भारत कोरोना और ब्लैक फंगस की राजधानी बन गया है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने कहा कि वे भारतीय कोरोना से डर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, मेरा भारत महान छोड़िए, मेरा भारत कोविड बन गया। कोरोना वायरस से होने वाली मौतों के बनावटी आंकड़े पेश कर हम पूरे विश्व को धोखा दे रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks