महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर,टूट गए अब तक के सारे रिकॉर्ड, Jan Media TV

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर, टूट गए अब तक के सारे रिकॉर्ड

देश में कोरोना के मामलों में एकबार फिर इजाफा देखा जा रहा है। नए पॉजिटिव केस के आंकड़ों पर नजर डालें तो सबसे ज्यादा नए मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार 18 मार्च को पिछले 24 घंटे में 25833 नए मामले सामने आए, जो अब तक एक दिन में आए कोविड-19 के सबसे ज्यादा मामले हैं। इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना के कुल मामले 23,96,340 हो चुके हैं। अभी तक 53,138 मरीजों की इस महामारी ने जान ले ली है। आज 58 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। इसके साथ ही मुंबई में भी अब तक के सबसे ज्यादा केस दर्ज किए गए है और 24 घंटे में कोरोना के 2877 मरीज सामने आए।

एक अधिकारी ने आज यह जानकारी दी कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान गुरुवार सुबह तक कोरोना वायरस महामारी के 1804 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 2,80,732 हो गई है।

महाराष्ट्र के नागपुर में गुरुवार 3796 नए कोरोना केस सामने आए। जबकि 23 लोगों की मौत भी हुई। इस बीच बीएमसी ने ट्वीट कर कोरोना के खिलाफ जंग में मुंबई वासियों को जागरूक किया। बीएमसी ने मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाने और लगातार हाथ धोते रहने की अपील की है।

वहीं देश में कोरोना टीकाकरण अभियान भी जारी है। देश में अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन की पहली डोज लगाई जा चुकी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks