एंटीलिया मामले में नया मोड़,NIA की जांच में सामने आए ये बड़े सबूत, Jan Media TV

एंटीलिया मामले में नया मोड़, NIA की जांच में सामने आए ये बड़े सबूत

एंटीलिया केस में मुंबई पुलिस अधिकारी सचिन वझे की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल चल रहा है। मामले की जांच एनआईए कर रही है और एजेंसी की अब तक की जांच में रुमाल, स्कॉर्पियो, इनोवा, मर्सिडीज और रियाजुद्दीन काज़ी की चिट्ठी जैसे अहम सबूत मिले हैं। खास बात हैं कि इन सबूतों में रुमाल और मर्सिडीज की एंट्री नई हुई है।

एनआईए ने मंगलवार की रात काले रंग की मर्सिडीज को मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर के पास एक पार्किंग से बरामद किया। जांच एजेंसी के मुताबिक बड़ी बात ये है कि इस मर्सिडीज से संदिग्ध स्कॉर्पियो की असली नंबर प्लेट भी मिली है। साथ ही कुछ कपड़े बरामद हुए हैं। इसके अलावा कुछ बोतलें भी मिली हैं।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने दिल्ली में सचिन वझे मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “एटीएस और एनआईए के पास कुछ ऐसे टेप हैं, जिसमें मनसुख की आवाज है और उसमें सचिन वझे ने क्या कहा है उसकी भी पुष्टि होती है. अब यह कनेक्टेड मामला हो गया है इसलिए मनसुख की मौत की जांच भी एनआईए को करनी चाहिए”।

देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार पर बड़े आरोप लगाए हैं तो शिवसेना एनआईए की जांच पर ही सवाल उठा रही है। संजय राउत ने कहा कि “महाराष्ट्र में कानून का राज है और कानून अपना काम करता रहता है। अगर घर-घर में बम बन रहे हैं तो आप चुप क्यों हो? जैसे मुंबई में जिलेटिन के 20 स्टिक मिले तो एनआईए घुस गई।”

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks