एक तरफ Corona संकट पर PM Modi कर रहे थे बैठक तो दूसरी तरफ Mamta Banerjee ने कहा- बंगाल को वैक्सीन नहीं दे रहा केन्द्र, Jan Media TV

एक तरफ Corona संकट पर PM Modi कर रहे थे बैठक तो दूसरी तरफ Mamta Banerjee ने कहा- बंगाल को वैक्सीन नहीं दे रहा केन्द्र

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के प्रचार के बीच तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में जंग चल रही है। ममता बनर्जी का केंद्र सरकार पर आरोप लगाने का सिलसिला भी जारी है। बुधवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर आरोप लगाया। झारग्राम की चुनावी सभा में ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल को केंद्र से वैक्सीन नहीं मिल रही है। ममता बनर्जी का ये बयान उस वक्त आया, जब दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग कोरोना संकट को लेकर बैठक कर रहे थे। ममता बनर्जी चुनाव प्रचार के चलते ही इस बैठक में शामिल नहीं हो पाईं थीं।

रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि “बीजेपी सबसे बड़ी धोखेबाज है और वो देश को बर्बाद करने में लगी है। मैंने केंद्र सरकार से वैक्सीन भेजने को कहा, लेकिन वैक्सीन नहीं भेजी गई। कोरोना के मामले फिर बढ़ रहे हैं‌ लेकिन हमें मुफ्त में वैक्सीन भी नहीं दे रहे हैं।”

ममता बनर्जी ने बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि चुनावों के बाद पश्चिम बंगाल की जनता को मुफ्त कोरोना वैक्सीन दी जाएगी। इस पर बीजेपी की तरफ से राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पलटवार करते हुए कहा कि “ममता बनर्जी चुनावों के बाद भी वैक्सीन देने की बात कर रही हैं जबकि आज की तारीख में बंगाल में उनकी ही सरकार है ऐसे में उनको फ्री वैक्सीन देने से किसने रोका है?”

सुशील मोदी ने कहा कि “ममता बनर्जी झूठ बोल रही है कुछ उसी तरह से जैसे कि शुरुआत में उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों ने उन पर हमला किया और पैर में चोट की बात कहकर प्लास्टर लपेट लिया था लेकिन अब वह ऐसा नहीं कह रही क्योंकि सच सामने आ चुका है।”

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks