ranveer singh, Jan Media TV

Sharuk khan बने थे Ranveer Singh के स्कूल से सस्पेंड होने की वेज,

बॉलीवुड के शारूख खान बेहद शानदार कलाकर हैं वही रणवीर सिंह की गिनती एक शानदार कलाकारों में होती है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर बड़े पर्दे पर अपनी खास छाप छोड़ी है। वहीं रणवीर सिंह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान को बताया अपने स्कूल से सस्पेंड होने की वेज हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के रणवीर सिंह एस गिनती बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में होती है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर बड़े पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं रणवीर सिंह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान को अपना पसंदीदा कलाकार मानते हैं।

इस बात को वह अपने कई इंटरव्यू में भी बोल चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार शाहरुख खान की वजह से रणवीर सिंह को स्कूल से संस्पेंड कर दिया गया था ? यह उस समय की बात है जब शाहरुख खान बैक टू बैक कई हिट फिल्में दे रहे थे और रणवीर सिंह स्कूल में पढ़ते थे। अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार रणवीर सिंह को स्कूल से इसलिए सस्पेंड कर दिया गया था क्योंकि वह टीचर से चोरी छुपे क्लास में शाहरुख खान का सुपरहिट गाना छैंया छैंया सुन रहे थे। यह बात जैसी ही टीचर को पता चली तो उन्होंने रणवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया था।रणवीर सिंह ने कहा मैं 90 के दशक का बच्चा हूं। 1985 में पैदा हुआ, 90 का युग वह है जो मुझे परिभाषित करता है।

ranveer singh, Jan Media TV

फिल्मों, संगीत, पॉप कल्चर, फैशन और यह सभी चीजों मेरे शुरुआती साल हिस्सा थे। आप जो भी सदस्यता लेते हैं, वह हमेशा आपके साथ रहता है। मुझे याद है जबान संभालके, देख भाई देख। मूल रूप से मैं टीवी का बच्चा और टेलीविजन का एक उत्पाद हूं। जब बच्चे बाहर थे, मैं बेवकूफ बॉक्स के सामने था!’ रणवीर ने शाहरुख खान के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए रणवीर सिंह ने कहा, ‘मेरे और शाहरुख खान के बीच कोई तुलना नहीं है। रणवीर ने कहा हिंदी सिनेमा में उनका योगदान बेमिसाल और बेजोड़ है। उनके जैसा कभी कोई नहीं हुआ। मैं एक पुरस्कार समारोह में उनके साथ घूम रहा था। हम थोड़ी देर के लिए बाहर रहे। वह बहुत विनम्र और जमीन से जुड़े इंसान हैं।

जिस तरह से वह मुझसे मिलते थे जब मैं एक न्यूकमर था, वह आज भी मुझसे उसी तरह से मिलते हैं।रणवीर सिंह ने आगे कहा, ‘आज भी उनमें उतनी ही गर्मजोशी और प्यार है। हम फिल्मों या परफॉर्मेंस पर चर्चा नहीं करते हैं। हम बिना सोचे समझे बकवास बात करते हैं। मैं आपको नहीं बता सकता कि हम क्या बात करते थे। मैंने पांच साल काम किया है और उन्होंने 25 साल काम किया है। रणवीर ने कहा मैंने जितने साल काम किया है, उससे पांच गुना ज्यादा उनका काम है।

इसलिए उनके काम से कोई तुलना नहीं है’।आपको बता दें कि शाहरुख खान का गाना छैंया छैंया फिल्म दिल से का है। इस गाने को शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया है। बात करें रणवीर सिंह को वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी और 83 में नजर आने वाले हैं। फैंस और दर्शक उनकी इन दोनों फिल्मों को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Shopping Cart
Enable Notifications    OK No thanks